रांची : चंद्रप्रकाश चौधरी होंगे गिरिडीह से आजसू के उम्मीदवार, केवल औपचारिकता बाकी

रांची : गिरिडीह लोकसभा सीट से आजसू पार्टी की ओर से मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी का उम्मीदवार बनना लगभग तय है. पार्टी के अंदर श्री चौधरी की दावेदारी मजबूत है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो भी सहमत हैं. चंद्रप्रकाश की उम्मीदवारी को लेकर केवल औपचारिक घोषणा बाकी है. 23 मार्च […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2019 7:36 AM

रांची : गिरिडीह लोकसभा सीट से आजसू पार्टी की ओर से मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी का उम्मीदवार बनना लगभग तय है. पार्टी के अंदर श्री चौधरी की दावेदारी मजबूत है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो भी सहमत हैं. चंद्रप्रकाश की उम्मीदवारी को लेकर केवल औपचारिक घोषणा बाकी है. 23 मार्च को आजसू संसदीय बोर्ड की बैठक रांची में होगी. इसमें श्री चौधरी के नाम पर अंतिम मुहर लगेगी. इधर, श्री चौधरी चुनावी अभियान में जुट गये हैं. गिरिडीह लोकसभा के लिए श्री चौधरी के कार्यक्रम तय किये जा रहे हैं.

सोमवार को आजसू नेता श्री चौधरी पीरटांड क्षेत्र का दौरा करने भी निकल रहे हैं. आजसू पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को श्री चौधरी के पक्ष में चुनावी तैयारी करने का निर्देश भी दिया है. उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में पार्टी नेता सुदेश कुमार महतो, गोमिया से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके लंबोदर महतो को लेकर भी चर्चा चली थी. लेकिन, पार्टी के सूत्र इसे खारिज कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version