साइबर क्राइम में चार युवक हिरासत में

बेंगाबाद व मधुपुर थाना क्षेत्र के हैं युवक बेंगाबाद/गांडेय : साइबर क्राइम के विरुद्ध चलाये जा रहे छापामारी अभियान में पुलिस बेंगाबाद व मधुपुर थाना क्षेत्र से चार युवकों को हिरासत में लिया है. इनसे पूछताछ के बाद निशानदेही पर छापेमारी की जा रही. जानकारी के अनुसार साइबर डीएसपी एसएस समदर्शी के नेतृत्व में बिशनपुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 13, 2019 6:23 AM

बेंगाबाद व मधुपुर थाना क्षेत्र के हैं युवक

बेंगाबाद/गांडेय : साइबर क्राइम के विरुद्ध चलाये जा रहे छापामारी अभियान में पुलिस बेंगाबाद व मधुपुर थाना क्षेत्र से चार युवकों को हिरासत में लिया है. इनसे पूछताछ के बाद निशानदेही पर छापेमारी की जा रही. जानकारी के अनुसार साइबर डीएसपी एसएस समदर्शी के नेतृत्व में बिशनपुर गांव में छापामारी कर गांव के प्रवीण मंडल को सोमवार की शाम पकड़ा गया.
इसके बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मंगलवार को डाकबंगला चौक पर छापेमारी कर सलैया के दिलीप कुमार और कदमाटोल के कुलदीप पंडित व मधुपुर थाना क्षेत्र के दुलमपुर निवासी मुख्तार हुसैन को हिरासत में लिया.
अहारडीह में भी दबिश, पुलिस के साथ उलझे ग्रामीण : साइबर क्राइम के मामले में बेंगाबाद व मधुपुर थाना क्षेत्र से हिरासत में लिये गये युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने गांडेय थाना क्षेत्र के घाटकुल पंचायत के अहारडीह में भी छापेमारी अभियान चलाया. हालांकि, इस क्रम में कुछ ग्रामीण पुलिस से उलझ गये और मौके का फायदा उठाकर साइबर क्राइम के मामले में कुख्यात युवक फरार हो गया. पुलिस उसकी गिरफ्तारी को ले लगातार छापेमारी अभियान चला रही है.

Next Article

Exit mobile version