रात को गांव में घूमते हैं अपराधी, जबरन खुलवाने की कोशिश करते हैं दरवाजा

10-15 की संख्या में रहते हैं हथियारबंद लोग सीसीटीवी में कैद हुई है अपराधियों की तस्वीर गिरिडीह : सदर प्रखंड के गादी श्रीरामपुर मुहल्ले के लोग पिछले एक माह से खौफ के साये में रहने को विवश हैं. इस इलाके में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि हथियार से लैस अपराधी रात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2019 12:54 AM

10-15 की संख्या में रहते हैं हथियारबंद लोग

सीसीटीवी में कैद हुई है अपराधियों की तस्वीर
गिरिडीह : सदर प्रखंड के गादी श्रीरामपुर मुहल्ले के लोग पिछले एक माह से खौफ के साये में रहने को विवश हैं. इस इलाके में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि हथियार से लैस अपराधी रात के 12.30 बजे से लेकर सुबह तीन बजे तक मुहल्ले में स्थित घरों को जबरजस्ती खुलवाने का प्रयास करते हैं, लेकिन हल्ला होने पर जब लोग इकट्ठा होने लगते हैं तो सभी अपराधी भाग जाते हैं. ऐसा पिछले एक माह से अधिक समय से चल रहा है. इन अपराधियों की तलाश पुलिस को भी है.
पुलिस भी इन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कई तरह के जाल बिछा रही है, लेकिन सफल नहीं हो पा रही है. इस संबंध में स्थानीय निवासी कारू साव, संदीप गुप्ता, शुभांकर गुप्ता, गुड्डू रवानी, मनोज कुमार, अमित कुमार, रवि कुमार, राजेश कुमार, सुमित कुमार आदि ने बताया कि अपराधियों के भय से गांव के लोग रात होते ही काफी डर जाते हैं. लोग अपने-अपने घरों को बंद कर घर में दुबके रहते हैं.

Next Article

Exit mobile version