होल्डिंग टैक्स के विरोध में प्रदर्शन

मझिआंव : झारखंड मुक्ति मोर्चा ने बुधवार को चार सूत्री मांगों को लेकर प्रखंड कार्यालय के समक्ष धरना दिया. इसके पूर्व झामुमो कार्यकर्ताओं ने जुलूस में आकर प्रखंड कार्यालय पर रोषपूर्ण प्रदर्शन किया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पार्टी के अल्पसंख्यक सेल के केंद्रीय उपाध्यक्ष अनवर हुसैन अंसारी ने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2024 8:10 PM
मझिआंव : झारखंड मुक्ति मोर्चा ने बुधवार को चार सूत्री मांगों को लेकर प्रखंड कार्यालय के समक्ष धरना दिया. इसके पूर्व झामुमो कार्यकर्ताओं ने जुलूस में आकर प्रखंड कार्यालय पर रोषपूर्ण प्रदर्शन किया.
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पार्टी के अल्पसंख्यक सेल के केंद्रीय उपाध्यक्ष अनवर हुसैन अंसारी ने कहा कि मझिआंव नगर पंचायत में न तो पानी की सुविधा है और न समुचित बिजली की ही. बिना कोई नागरिकों को सुविधा दिये होल्डिंग टैक्स की वसूली की जा रही है. यह भोले-भाले नागरिकों को छलने का प्रयास है. उन्होंने कहा कि प्रखंड में चल रहे सभी तरह के विकास कार्यों में गुणवत्ता का कोई ध्यान नहीं रखा जाता है और जब इसकी शिकायत की जाती है, तो उसकी जांच भी नहीं की जाती.
इसका ताजा उदाहरण राशन गोदाम का निर्माण कार्य है. श्री अंसारी ने कहा कि गोदाम को बालू से जोड़ कर खड़ा कर दिया गया. उनकी मांग पर इसकी जांच की गयी. लेकिन जांच के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. सभा को पार्टी के जिलाध्यक्ष विनोद तिवारी, जिला सचिव अहमद अली अंसारी ,गढवा प्रखंड अध्यक्ष फुजैल अहमद, कांडी अध्यक्ष नरेश मेहता, मझिआंव प्रखंड अध्यक्ष भानु प्रताप पासवान, प्रभु उरांव, लालो देवी, वीरेंद्र कुमार रवि, नेयाज अंसारी, उमेश राम, मासूम अंसारी आदि ने भी संबोधित किया. सभा के अंत में उपायुक्त के नाम बीडीओ को एक मांग पत्र सौंपा गया. इसमें होल्डिंग टैक्स पर अविलंब रोक लगाने, राशन गोदाम की जांच कराने, कृषि विभाग द्वारा किये गये बीज वितरण की जांच कराने व प्रखंड परिसर में बन रहे आंगनबाड़ी केंद्र के स्थल जांच कराने की मांग शामिल है.

Next Article

Exit mobile version