गढ़वा परिवार परामर्श केंद्र में आवेदन दिया

गढ़वा. मेराल थाना क्षेत्र चामा गांव निवासी जीर्जोधन उरांव की पुत्री रजंती देवी ने परिवार परामर्श केंद्र गढ़वा व मानस निर्वाण परिसर में आवेदन देकर ससुराल वालों के खिलाफ मारपीट करने व दहेज के लिए प्रताड़ित करने को लेकर आवेदन दी है. दिये गये आवेदन में उसने कहा कि उसकी शादी वर्ष 2016 में गढ़वा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2020 12:18 AM

गढ़वा. मेराल थाना क्षेत्र चामा गांव निवासी जीर्जोधन उरांव की पुत्री रजंती देवी ने परिवार परामर्श केंद्र गढ़वा व मानस निर्वाण परिसर में आवेदन देकर ससुराल वालों के खिलाफ मारपीट करने व दहेज के लिए प्रताड़ित करने को लेकर आवेदन दी है. दिये गये आवेदन में उसने कहा कि उसकी शादी वर्ष 2016 में गढ़वा थाना क्षेत्र के फरठीया गांव निवासी दीपक उरांव के साथ हुई थी. शादी के एक माह बाद ससुराल के लोगों ने दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित करते थे.

साथ ही उसके साथ मारपीट भी करते थे. इसके बाद 2018 में उसे दहेज नहीं देने के बाद उसे घर से मारपीट कर निकाल दिया गया था. फिलहाल रजंती देवी अपने माता-पिता के साथ रह कर जीवन यापन कर रही है़ इस संबंध में परिवार परामर्श केंद्र ने दोनों पक्षों को 20 जनवरी को अपने माता-पिता के साथ समझौता करने के लिए बुलाया है.

Next Article

Exit mobile version