गढ़वा : जनता है त्रस्त व मुखिया विदेश भ्रमण पर : मरांडी

मेराल(गढ़वा) : पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि जनता त्रस्त है. बिजली, पानी और भोजन के लिए राशन दुकान पर लोगों की भीड़ लग रही है और राज्य के मुखिया और देश के मुखिया विदेश भ्रमण में व्यस्त हैं. श्री मरांडी शुक्रवार को मेराल उवि के स्टेडियम में जनादेश सभा को संबोधित कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 9:02 AM
मेराल(गढ़वा) : पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि जनता त्रस्त है. बिजली, पानी और भोजन के लिए राशन दुकान पर लोगों की भीड़ लग रही है और राज्य के मुखिया और देश के मुखिया विदेश भ्रमण में व्यस्त हैं.
श्री मरांडी शुक्रवार को मेराल उवि के स्टेडियम में जनादेश सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि झारखंड में भाजपा सरकार के पूर्व 600 मेगावाट बिजली उपलब्ध थी. लेकिन आज सरकार की गलत नीतियों के कारण मात्र 150 मेगावाट बिजली ही उपलब्ध है. ऐसे में बिजली के लिए भाजपा सरकार जनता को सब्जबाग दिखा रही है.
उन्होंने कहा कि सरकार प्रायोजित ढंग से राज्य में अपराध, लूट-खसोट व मारकाट की योजना बना रखी है. राज में मॉब लिंचिंग की घटनाएं बढ़ गयी हैं. उन्होंने अव्यवस्था के लिए भाजपा सरकार के गढ़वा जनप्रतिनिधि व मंत्री पर सीधा हमला करते हुए कहा कि स्वास्थ्य के नाम पर कई तरह के फर्जी कार्ड बनाकर ऑनलाइन लूट हो रही है. कार्यक्रम को उपाध्यक्ष रामचंद्र केसरी, सूरज कुमार गुप्ता, मो निसार,मनोज गुप्ता, सुशीला देवी, अरुण चंद्रवंशी, प्रदीप गुप्ता आदि ने भी संबोधित किया.

Next Article

Exit mobile version