गढ़वा : भंडरिया के बीएसएफ जवान ने कश्मीर में की आत्महत्या

गढ़वा : भंडरिया (गढ़वा) थाना के जमौती गांव निवासी बीएसएफ के जवान राजेंद्र मिंज ने मंगलवार की रात जम्मू-कश्मीर में अपने कैंप में राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. राजेंद्र सीमा सुरक्षा बल की 70, बटालियन में नियुक्त था. उसकी कंपनी कश्मीर के सिंघुरा मुख्यालय में प्रतिनियुक्त है. राजेंद्र के आत्महत्या का कारण स्पष्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 7:14 AM
गढ़वा : भंडरिया (गढ़वा) थाना के जमौती गांव निवासी बीएसएफ के जवान राजेंद्र मिंज ने मंगलवार की रात जम्मू-कश्मीर में अपने कैंप में राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. राजेंद्र सीमा सुरक्षा बल की 70, बटालियन में नियुक्त था.
उसकी कंपनी कश्मीर के सिंघुरा मुख्यालय में प्रतिनियुक्त है. राजेंद्र के आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. बीएसएफ की 70 बटालियन के मुताबिक राजेंद्र ने 16 अप्रैल से छह मई छुट्टी ले रखी थी, लेकिन वह अधिक छुट्टी बिता कर हाल ही में ड्यूटी पर लौटा था. करीबियों के मुताबिक जबसे वह घर से लौटा था, तनावग्रस्त दिख रहा था.
विदित हो कि भागीरथी मिंज का पुत्र राजेंद्र मिंज 15 अक्तूबर 2014 को बीएसएफ में नियुक्त हुआ था. नौकरी में आने के पूर्व ही उसकी शादी किरण लकड़ा से हो चुकी थी. उसके एक पुत्र और एक पुत्री है. राजेंद्र की आत्महत्या की खबर मिलते ही उसके घर सहित पूरे गांव के लोग सकते में हैं. राजेंद्र का शव बुधवार रात 11 बजे तक घर पहुंचने की संभावना थी.

Next Article

Exit mobile version