छेड़खानी करते पकड़े गये माले नेता, ग्रामीणों ने की पिटाई

सगमा : भाकपा माले के प्रखंड अध्यक्ष व पुतुर गांव निवासी रामचंद्र उरांव को ग्रामीणों ने मंगलवार की रात गांव के ही एक महिला के घर में घुसकर छेड़खानी करते हुए पकड़ लिया और मौके पर ही धुनाई कर दी. पीटने के बाद माले नेता को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया. पुतुर के ग्रामीणों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2019 1:01 AM

सगमा : भाकपा माले के प्रखंड अध्यक्ष व पुतुर गांव निवासी रामचंद्र उरांव को ग्रामीणों ने मंगलवार की रात गांव के ही एक महिला के घर में घुसकर छेड़खानी करते हुए पकड़ लिया और मौके पर ही धुनाई कर दी. पीटने के बाद माले नेता को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया. पुतुर के ग्रामीणों के मुताबिक रविवार की रात रामचंद्र उरांव कटहर कला निवासी अमिरका पासवान के घर में घुस गया और महिला के साथ छेड़खानी करने लगा.

उस वक्त महिला के घर में कोई पुरुष मौजूद नहीं था. घर को सुना पाते ही वह घर में घुस कर छेड़खानी कर ही रहा था कि गांव के कुछ युवकों ने उसे देख लिया. जिसकी सूचना युवकों ने कई ग्रामीणों को दिया. ग्रामीणों ने इकट्ठा होकर रामचंद्र को घर में ही पकड़ कर जम कर धुनाई कर दी. यद्यपि ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना धुरकी थाना को दी.

पुलिस स्थल पर पहुंच कर रात में ही आरोपी को हिरासत में ले लिया. साथ ही पीड़ित महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया. इस संबंध में थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बीती रात कटहर कला के ग्रामीणों ने छेड़खानी के आरोपी को घर में पकड़ कर पुलिस को सौंपा है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी रामचंद्र उरांव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version