आंगनबाड़ी सेविकाओं की बैठक संपन्न

श्रीबंशीधर नगर : श्रीबंशीधर नगर प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित बाल विकास परियोजना कार्यालय में बुधवार को बंशीधर नगर प्रखंड के आंगनबाड़ी सेविकाओं की मासिक बैठक सीडीपीओ रीना साहू की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक में सीडीपीओ ने उपस्थित आंगनबाड़ी सेविकाओं को विभागीय निर्देशों से अवगत कराया. उन्होंने सभी सेविकाओं को आगामी 29 अप्रैल को अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2019 12:55 AM

श्रीबंशीधर नगर : श्रीबंशीधर नगर प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित बाल विकास परियोजना कार्यालय में बुधवार को बंशीधर नगर प्रखंड के आंगनबाड़ी सेविकाओं की मासिक बैठक सीडीपीओ रीना साहू की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक में सीडीपीओ ने उपस्थित आंगनबाड़ी सेविकाओं को विभागीय निर्देशों से अवगत कराया.

उन्होंने सभी सेविकाओं को आगामी 29 अप्रैल को अपने पोषक क्षेत्र के सभी दिव्यांग मतदाताओ को मतदान केंद्र तक पहुंचाने, प्रत्येक बुधवार को किशोरियों के बीच आइएफए की गोली का वितरण करने, 28 अप्रैल तक सभी लाभुकों की लंबाई व वजन की मापी कर पंजी में दर्ज करने का निर्देश दिया. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि आगामी मासिक बैठक 27-28 मई को होगी. इस अवसर पर पर्यवेक्षिका सुषमा कुमारी, लिलावती रानी, सरस्वती कुमारी सहित सभी आंगनबाड़ी सेविका उपस्थित थी.

Next Article

Exit mobile version