नौसंमो चतरा व पलामू में एनडीए को देगा समर्थन

गढ़वा : लोकसभा चुनाव को लेकर नौजवान संघर्ष मोर्चा संसदीय बोर्ड की बैठक सोमवार को पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सह भवनाथपुर के विधायक भानु प्रताप शाही के टाउनशिप स्थित आवास पर बैठक हुई. विधायक श्री शाही ने बैठक के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि नौजवान संघर्ष मोर्चा के संसदीय बोर्ड ने लोकसभा चुनाव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 9, 2019 1:43 AM

गढ़वा : लोकसभा चुनाव को लेकर नौजवान संघर्ष मोर्चा संसदीय बोर्ड की बैठक सोमवार को पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सह भवनाथपुर के विधायक भानु प्रताप शाही के टाउनशिप स्थित आवास पर बैठक हुई. विधायक श्री शाही ने बैठक के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि नौजवान संघर्ष मोर्चा के संसदीय बोर्ड ने लोकसभा चुनाव में पलामू व चतरा संसदीय क्षेत्र से एनडीए के प्रत्याशी बीडी राम व सुनील सिंह को अपना समर्थन देने और गठबंधन धर्म का पालन करते हुए दोनों प्रत्याशियों को जिताने का निर्णय लिया है़.

श्री शाही ने कहा कि देश में मजबूत, कर्मठ व जुझारू प्रधानमंत्री की जरूरत है, जो देश के चहुंमुखी विकास के अलावा दुनिया के मानचित्र पर भारत की दमदार छवि को अंकित कर सके़. उन्होंने कहा कि नौसंमो संसदीय बोर्ड ने जाति, धर्म, जाति एवं क्षेत्रवाद से ऊपर उठ कर विकास व स्थायी सरकार के गठन को प्राथमिकता दी है, जिसके तहत एनडीए को समर्थन दिया है़ उन्होंने कहा कि नौजवान संघर्ष मोर्चा के जुझारू साथी चतरा व पलामू लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और भारी बहुमत से दोनों प्रत्याशी जीतेंगे.
श्री शाही ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में भी मोर्चा ने पूरी मजबूती के साथ एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में खड़ा रहा है और पिछले लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को समर्थन दिया है. संसदीय बोर्ड की बैठक में भगत दयानंद यादव, लवली आनंद, प्रो नेयाज अहमद, लक्ष्मण राम, प्रो वृजबिहारी सिंह, मनोज पहाड़िया, अनिल चौबे, भानू गुप्ता, धनंजय कुमार सिंह उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version