24 घंटे में मांस-मछली दुकान हटाने का अल्टीमेटम

सरकारी भूमी पर कब्जा को लेकर बवाल, मारपीट, गुमटी तोड़ा चाकुलिया : चाकुलिया के नया बाजार स्थित रेलवे फाटक के पास सड़क के किनारे वन भूमि की जमीन के सामने मांस बेचने के लिए भूमि कब्जा करने सवाल पर मंगलवार की सुबह दो पक्षों में जम कर मारपीट हुई. एक पक्ष के लोगों ने दूसरे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2014 5:06 AM

सरकारी भूमी पर कब्जा को लेकर बवाल, मारपीट, गुमटी तोड़ा

चाकुलिया : चाकुलिया के नया बाजार स्थित रेलवे फाटक के पास सड़क के किनारे वन भूमि की जमीन के सामने मांस बेचने के लिए भूमि कब्जा करने सवाल पर मंगलवार की सुबह दो पक्षों में जम कर मारपीट हुई. एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की गुमटी को तोड़ दिया. स्थिति तनाव पूर्ण हो गयी. गुमटी का मलवा सड़क पर बिखेर देने से सड़क जाम हो गयी.

सूचना पाकर पुलिस पहुंची. स्थानीय लोगों ने सरकारी जमीन से मांस की दुकानों को हटाने की मांग को लेकर पुलिस का घेराव किया. फिर सीओ अब्दूस समद पहुंचे. लोगों ने उन्हें दुकानों का हटाने के लिए आवेदन सौंपा. सीओ ने मांस दुकानदारों को अल्टीमेटम दिया कि 24 घंटे के अंदर वे अपनी दुकानों को हटा लें, वर्ना प्रशासन दुकानों को हटा देगा.

कुछ ऐसा है मामला

वन विभाग व रेलवे की जमीन के सामने सड़क के किनारे मुर्गा मांस बेचने की कई दुकानें हैं.

यहीं पर मिस्त्रीपाड़ा का विमल दास पूर्व में एक भूभाग पर मछली बेचा करता था. उसने उक्त जमीन को मुन्ना नामक व्यक्ति को मांस बेचने के लिए दिया था.

मुन्ना को उसने जमीन खाली करने के लिए कई बार कहा, परंतु उसने जमीन खाली नहीं की. सोमवार की शाम उक्त जमीन पर उसने गुमटी बैठायी. मंगलवार की सुबह मुन्ना और उसके साथियों ने गुमटी को तोड़ डाला.

Next Article

Exit mobile version