घाटशिला पुलिस ने एक करोड़ के इनामी आकाश के घर की कुर्की

घाटशिला : घाटशिला पुलिस ने बंगाल के एक करोड़ के इनामी नक्सली आकाश उर्फ असीम मंडल के घर की कुर्की की. दूसरी तरफ पुलिस ने रंजीत पाल उर्फ राहुल उर्फ रोहित पाल उर्फ तड़ित के घर की कुर्की कर वापस लौट आयी है. पुलिस घर की कुर्की करने जब पहुंची तो वहां कोई नहीं मिला. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2019 9:14 AM

घाटशिला : घाटशिला पुलिस ने बंगाल के एक करोड़ के इनामी नक्सली आकाश उर्फ असीम मंडल के घर की कुर्की की. दूसरी तरफ पुलिस ने रंजीत पाल उर्फ राहुल उर्फ रोहित पाल उर्फ तड़ित के घर की कुर्की कर वापस लौट आयी है. पुलिस घर की कुर्की करने जब पहुंची तो वहां कोई नहीं मिला. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि वह 30 वर्ष पूर्व ही घर छोड़ कर चला गया है. घर में छह भाई रहते हैं. मगर आकाश के घर से पुलिस को कुछ भी नहीं मिला.

पुलिस ने बताया कि आकाश उर्फ असीम मंडल का घर भद्रकोना पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में है. पुलिस दल बल के साथ आकाश आकाश उर्फ असीम मंडल के घर की कुर्की करने पहुंची थी. दूसरी तरफ पुलिस ने बाकुड़ा जिला के बारीकुल गांव खेजुर खना निवासी रंजीत पाल के घर की कुर्की कर वापस लौट आयी है. पुलिस ने बताया कि रंजीत पाल का एक भाई है. वह भी अपना घर दूसरी जगह पर बना लिया है.

रंजीत पाल उर्फ राहुल उर्फ तड़ित के घर में कुछ नहीं था. इससे पूर्व भी कई जगहों पुलिस ने उसके घर की कुर्की कर घर को ढाह दिया है. इसके कारण कुर्की के दौरान पुलिस को घर से कुछ भी बरामद करने में सफलता हासिल नहीं हुई. एसडीपीओ ने बताया कि आकाश उर्फ असीम मंडल पर एक करोड़ का इनाम है. उसके घर की कुर्की गयी है. मगर घर से कुछ भी बरामद करने में सफलता हासिल नहीं हुई है.

Next Article

Exit mobile version