दुमका : पति को बांध कर महिला से सामूहिक दुष्कर्म

काठीकुंड(दुमका) : दुमका के काठीकुंड में 24 वर्षीया महिला से तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के वक्त महिला पति के साथ हाट से वापस लौट रही थी. जानकारी के अनुसार आरोपियों ने उसके पति को बांध दिया और पत्नी को जंगल के बीच ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 7:08 AM
काठीकुंड(दुमका) : दुमका के काठीकुंड में 24 वर्षीया महिला से तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के वक्त महिला पति के साथ हाट से वापस लौट रही थी.
जानकारी के अनुसार आरोपियों ने उसके पति को बांध दिया और पत्नी को जंगल के बीच ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. पीिड़त महिला ने काठीकुंड थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी, तो पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता द्वारा दर्ज मामले के अनुसार, झिकरा गांव में लगनेवाले साप्ताहिक हाट से शाम को वह पति के साथ वापस घर लौट रही थी.
इसी दौरान झिकरा जंगल के पास गोपीकांदर के नामोडीह निवासी दुर्गा देहरी, देवेंद्र देहरी व सोनू देहरी पकड़ कर जंगल में ले गये और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. थाना प्रभारी साकिब तनवीर खान ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version