विनोद की मौत से खरवा गांव डूबा गम में

बासुकिनाथ : जरमुंडी थानान्तर्गत चोरखेदा पंचायत खरवा गांव में (45 )वर्षीय विनोद हजारी की मंगलवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी. देवघर दुमका मुख्य मार्ग घोरमारा बांझी जंगल के समीप मारूति वैन से दुर्घटना में विनोद की मौत हो गयी थी. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे, तथा सभी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2019 6:32 AM

बासुकिनाथ : जरमुंडी थानान्तर्गत चोरखेदा पंचायत खरवा गांव में (45 )वर्षीय विनोद हजारी की मंगलवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी. देवघर दुमका मुख्य मार्ग घोरमारा बांझी जंगल के समीप मारूति वैन से दुर्घटना में विनोद की मौत हो गयी थी.

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे, तथा सभी के सुख दु:ख में काम आते थे. लोगों ने बताया कि मारूति वैन चालक की लापरवाही के कारण दुर्घटना हुई. इस घटना में मृतक की पत्नी सीता देवी जीवन व मृत्यु के बीच देवघर अस्पताल में इलाजरत पड़ी हुई है.

उसे अपनी पति के मौत की खबर तक नहीं दी गयी है. ग्रामीणों ने बुधवार को मृतक का अंतिम संस्कार किया. मृतक के बड़े भाई विजय हजारी ने बताया कि छोटे भाई के मौत से पूरा परिवार टूट गया है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.

Next Article

Exit mobile version