बार-बार पत्नी भागकर चली जाती थी मायका, नाराज पति ने चाकू घोंपकर मार डाला

मसलिया थाना क्षेत्र के बेहराबांक की है घटना, आरोपित गिरफ्तारदलाही (दुमका) : पत्नी बार-बार जाती थी मायका जिससे नाराज था पति. जी हां, इसके बाद पति ने जो कदम उठाया उससे सबको चकित कर दिया. घटना मसलिया थाना क्षेत्र के बेहराबांक की है जहां शुक्रवार रात पति ने आक्रोश में अपनी पत्नी की चाकू घोंप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 6, 2019 10:35 AM

मसलिया थाना क्षेत्र के बेहराबांक की है घटना, आरोपित गिरफ्तार
दलाही (दुमका) : पत्नी बार-बार जाती थी मायका जिससे नाराज था पति. जी हां, इसके बाद पति ने जो कदम उठाया उससे सबको चकित कर दिया. घटना मसलिया थाना क्षेत्र के बेहराबांक की है जहां शुक्रवार रात पति ने आक्रोश में अपनी पत्नी की चाकू घोंप कर हत्या कर दी.

आरोपित पति विमल मरांडी शुक्रवार शाम का अपनी पत्नी से घर में ही आपसी विवाद शुरू हो गया था. विवाद का कारण पत्नी नीरु हांसदा (22) का अक्सर ससुराल से भाग कर मायके धोबना हरिणबहाल पंचायत के आमगाछी गांव के अमाडंगाल टोला चला जाना था. पति विमल उसे बार-बार मायका जाने से रोकता था. पत्नी का बिना बताये और बार-बार जाने से उसे एतराज था. उसे यह नागवार गुजरता था. बार-बार मना करने के बावजूद भी पत्नी नीरु पति की बात को अनसुना कर देती थी.

मायका और ससुराल की दूरी बहुत ही कम थी. इसलिए नीरु पैदल ही मायके निकल पड़ती थी. इसी बात को लेकर शुक्रवार देर शाम को दोनों में काफी अनबन हुई. विमल ने आवेश में आकर अपनी पत्नी के गला में चाकू घोंप कर उसकी हत्या कर दी. हल्ला सुन कर परिजन व आस पास के लोग पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

Next Article

Exit mobile version