दुमका : छात्रा का निर्वस्त्र फोटो वायरल करने के मामले में जांच के लिए पहुंची महिला आयोग की टीम, वार्डेन ही दोषी

दुमका : एसपी महिला कॉलेज के हॉस्टल में मोबाइल चोरी के आरोप में आदिवासी छात्रा को निर्वस्त्र कर पीटने और फोटो वायरल करने के मामले में जांच के लिए झारखंड महिला आयोग की टीम आज अहले सुबह दुमका पहुंची. छह सदस्यीय जांच टीम यहां पीड़िता समेत छात्राओं से पूछताछ कर रही है. उधर, जिला प्रशासन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 9, 2017 1:51 PM
दुमका : एसपी महिला कॉलेज के हॉस्टल में मोबाइल चोरी के आरोप में आदिवासी छात्रा को निर्वस्त्र कर पीटने और फोटो वायरल करने के मामले में जांच के लिए झारखंड महिला आयोग की टीम आज अहले सुबह दुमका पहुंची. छह सदस्यीय जांच टीम यहां पीड़िता समेत छात्राओं से पूछताछ कर रही है. उधर, जिला प्रशासन ने इस मामले की अलग से एक जांच टीम बनायी है, जिसमें विश्वविद्यालय की एक प्रतिनिधि को भी शामिल किया गया है.
झारखंड राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण समेत आयोग की दो सदस्य शर्मिला सोरेन एवं आरती राणा और आयोग के अन्य कर्मी टीम में शामिल हैं. ये लोग मसलिया ब्लॉक क्षेत्र स्थिति पीड़िता के गांव पहुंची हैं.
राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा कल्याणी शरण ने कहा है कि वार्डेन ही दोषी है. पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि छात्रावास में सुरक्षा का कोई मानक नहीं है. उन्होंने कहा कि मामला आदिवासी छात्रा को निर्वस्त्र करने से जुड़ा है.


VIDEO : झारखंड के दुमका में छात्रा को निर्वस्त्र कर घुमाया, पीटा, फोटो किया वायरल, जांच के आदेश, चार अरेस्ट

Next Article

Exit mobile version