भाजपा नेता की बहू का गहनों से भरा बैग उचक्के उड़ा ले गये

चंद्रपुरा रेलवे स्टेशन पर दिनदहाड़े हुई घटना बैग में थे डेढ़ लाख के जेवरात मोबाइल, ट्रेन के टिकट व दस्तावेज अपने साथी के साथ बाइक लेकर आया था उचक्का चंद्रपुरा : चंद्रपुरा रेलवे स्टेशन में भाजपा के वरीय नेता व दामोदर बचाओ आंदोलन के संयोजक प्रवीण सिंह की पुत्रवधू का गहनों से भरा बैग दिनदहाड़े […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2017 4:16 AM

चंद्रपुरा रेलवे स्टेशन पर दिनदहाड़े हुई घटना

बैग में थे डेढ़ लाख के जेवरात मोबाइल, ट्रेन के टिकट व दस्तावेज
अपने साथी के साथ बाइक लेकर आया था उचक्का
चंद्रपुरा : चंद्रपुरा रेलवे स्टेशन में भाजपा के वरीय नेता व दामोदर बचाओ आंदोलन के संयोजक प्रवीण सिंह की पुत्रवधू का गहनों से भरा बैग दिनदहाड़े एक उचक्के ने टपा दिया. घटना शनिवार पूर्वाह्न 11:45 बजे की है. श्री सिंह अपनी पत्नी अनिता सिंह के साथ अपने पुत्र व पुत्रवधू को चंद्रपुरा स्टेशन धनबाद-अल्लपुजा एक्सप्रेस चढ़ाने आये थे. स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर परिजनों के साथ ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच उचक्के ने उनकी बहू का गहनों से भरा बैग टपा दिया.
बैग में करीब डेढ़ लाख के जेवरात, मोबाइल, ट्रेन का टिकट व कई जरूरी कागजात थे. इस संबंध में श्री सिंह की पत्नी अनिता सिंह ने चंद्रपुरा जीआरपी में प्राथमिकी दर्ज करायी है. घटना के बाद बिना टिकट अपने पुत्र व पुत्रवधू को ट्रेन से रवाना किया. इधर, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उचक्का पल्सर बाइक पर अपने एक साथी के साथ आया था. बैग टपाने के बाद वह स्टेशन से बाहर निकला और बाइक से फरार हो गया.

Next Article

Exit mobile version