तालाब में कपड़ा धो रही महिला के साथ दुष्‍कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

पूर्वी टुंडी (धनबाद) : पूर्वी टुंडी प्रखंड के रूपन पंचायत अंतर्गत एक गांव में महिला को तालाब से खींचकर झाड़ी में ले जाकर तथा हाथ पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर शुक्रवार देर शाम पूर्वी टुण्डी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. घटना के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 10:25 PM

पूर्वी टुंडी (धनबाद) : पूर्वी टुंडी प्रखंड के रूपन पंचायत अंतर्गत एक गांव में महिला को तालाब से खींचकर झाड़ी में ले जाकर तथा हाथ पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर शुक्रवार देर शाम पूर्वी टुण्डी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. घटना के मुख्य आरोपी युवक प्रकाश हेम्ब्रम को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि इस घटना में आरोपी का सहयोगी युवक घटना के बाद से फरार है.

बताया जाता है कि गुरुवार देर शाम को रूपन पंचायत के एक गांव में 26 वर्षीय अनुसूचित जनजाति महिला अपने घर के बगल स्थित तालाब में कपड़े धोने के लिए गयी थी. उसी दौरान उक्त गांव के ही दबंग युवक प्रकाश हेम्ब्रम (उम्र लगभग 26 वर्ष), पिता शांति करण हेम्ब्रम तथा जेम्स मुर्मू (उम्र लगभग 25 वर्ष), पिता वाल्टर मुर्मू ने महिला को तालाब से खिंचकर बगल के झाड़ी की ओर ले गये और उसके कपडों से ही हाथ पैर बांधकर प्रकाश हेम्ब्रम ने दुष्कर्म किया, जबकि उसका सहयोगी अगल बगल के लोगों की देखभाल करने लगा.

किसी तरह महिला जान बचाकर बगल के घर में भागी और घटना की सूचना लोगों को दी जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये और आरोपी युवक के घर पहुंचकर हंगामा करने लगे. लेकिन आरोपी के परिजनों ने लोगों को भगा दिया. मामले सूचना पंचायत के मुखिया को दी गयी, जिसके बाद सुबह पंचायत बुलायी गयी, लेकिन पंचायत में भी आरोपी या उसके परिजनों में से कोई नहीं पहुंचा.

इसके बाद शुक्रवार देर शाम मामला पूर्वी टुंडी थाना पहुंचा और पीड़िता ने लिखित शिकायत दर्ज करायी, जिसके आधार पर प्राथमिक दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. थाना प्रभारी कमलनाथ मुंडा ने बताया कि दुष्कर्म के मामले की शिकायत दर्ज की गयी है आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाना में रखा गया है, जबकि दूसरा युवक अभी फरार है. गिरफ्तार युवक को शनिवार सुबह जेल भेजा जायेगा, जबकि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा जायेगा.

Next Article

Exit mobile version