भाजपा नेता का फेसबुक एकाउंट हैक कर मांगे पैसे

मैसेंजर से 100 लोगों से मांगा 15-15 हजार रुपया, साइबर थाना में मामला दर्ज धनबाद : भाजपा नेता कृष्णा अग्रवाल का फेस बुक एकाउंट हैक कर मैसेंजर के जरिये लगभग एक सौ लोगों से 15-15 हजार की मांग की गयी है. कृष्णा को इसका पता तब चला जब एक करीबी ने फोन कर पूछा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 2:35 AM

मैसेंजर से 100 लोगों से मांगा 15-15 हजार रुपया, साइबर थाना में मामला दर्ज

धनबाद : भाजपा नेता कृष्णा अग्रवाल का फेस बुक एकाउंट हैक कर मैसेंजर के जरिये लगभग एक सौ लोगों से 15-15 हजार की मांग की गयी है. कृष्णा को इसका पता तब चला जब एक करीबी ने फोन कर पूछा कि आखिर क्या बात है, मैसेंजर से पैसा मांग रहे हो? उन्होंने साइबर थाना में लिखित शिकायत की है. साथ ही लोगों से आग्रह किया है कि कोई किसी प्रकार की चैटिंग न करे न पैसा भेजें.
15 हजार रुपया चाहिए अभी अर्जेंट : मैसेज में कहा जा रहा है कि आपकी मदद चाहिए. 15 हजार रुपया चाहिए, अभी अर्जेंट. यह भी पूछा जा रहा है कि ऑन लाइन कौन सा एप यूज करते हो. गुगल पे पेटीएम कर सकते हो. एकाउंट नहीं बोलने पर कहा जा रहा है कि किसी से एकाउंट में पैसा डलवा सकते हो. केनरा बैंक वाला एकाउंट में, एकाउंट नंबर देते हैं हम.
हैकर एकांउट नंबर भी देता है. कितना टाइम लगेगा. लोग पूछते हैं कि कहां पर हो. इसपर हैकर कहता है कि अभी तो घर पर हूं भैया जी. आपकी हेल्प चाहिए. जब लोग कहते है कि कॉल कीजिए ना. इसके बाद हैकर मैसेज नहीं देता है. इसी तरह लगभग एक सौ लोगों से मैसेज पर रुपयों की मांग की गयी है.

Next Article

Exit mobile version