कोयला व सीमेंट कारोबारियों के ठिकानों पर आयकर सर्वे

सर्वे आज भी जारी रहने की संभावना चार करोड़ के टैक्स गड़बड़ी का है आरोप आयकर टीम स्टॉक और कागजात की कर रही है जांच धनबाद : आयकर विभाग अन्वेषण शाखा ने कोयला एवं सीमेंट कारोबारियों के यहां सर्वे शुरू किया. चार कारोबारियों पर चार करोड़ के टैक्स की गड़बड़ी का आरोप है. सूत्रों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 2:55 AM

सर्वे आज भी जारी रहने की संभावना

चार करोड़ के टैक्स गड़बड़ी का है आरोप
आयकर टीम स्टॉक और कागजात की कर रही है जांच
धनबाद : आयकर विभाग अन्वेषण शाखा ने कोयला एवं सीमेंट कारोबारियों के यहां सर्वे शुरू किया. चार कारोबारियों पर चार करोड़ के टैक्स की गड़बड़ी का आरोप है. सूत्रों के अनुसार आयकर विभाग की टीम ने गुरुवार को सांई कोल एंड कोक इंडस्ट्रीज तथा श्री शक्ति इनोवेशन में सर्वे शुरू किया.
इन दोनों कंपनियों के संचालक दीपक जैन, पंकज अग्रवाल, संदीप भाटिया एवं निशांत सिंह हैं. चार ठिकानों पर सर्वे चल रहा है. इन लोगों का कोयला, सीमेंट एवं पेवर ब्लॉक का काम है. सूत्रों के अनुसार दोनों ही कंपनियों का अधिकांश काम कैश में हो रहा था. आयकर विभाग को जानकारी मिली थी कि इन कंपनियों ने चार करोड़ के टैक्स की गड़बड़ी की है.
जीएसटी के नाम पर गड़बड़झाला हुआ है. आयकर टीम स्टॉक तथा कागजातों की जांच कर रही है. इन लोगों का फैक्ट्री निरसा में है. जबकि दफ्तर वीआइपी कॉलोनी पॉलिटेक्निक रोड बेकारबांध में है. फैक्ट्री व ऑफिस में सर्वे चल रहा है. देर रात सर्वे कार्य जारी था. सूत्रों की मानें तो सर्वे कार्य शुक्रवार को भी जारी रहने की संभावना है.

Next Article

Exit mobile version