बाबूडीह के युवक से मारपीट और छिनतई

धनबाद : बाबूडीह निवासी अभिषेक सिन्हा ने पॉलिटेक्निक के छात्रों पर मारपीट व छिनतई का आरोप लगाया है. इस संबंध में सदर थाना में लिखित शिकायत की है. अभिषेक ने शिकायत में बताया है कि वह मंगलवार को एक बजे बेकारबांध से अपने घर बाबूडीह बाइक से जा रहा था. उसी वक्त पॉलिटेक्निक के हॉस्टल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2019 3:51 AM

धनबाद : बाबूडीह निवासी अभिषेक सिन्हा ने पॉलिटेक्निक के छात्रों पर मारपीट व छिनतई का आरोप लगाया है. इस संबंध में सदर थाना में लिखित शिकायत की है. अभिषेक ने शिकायत में बताया है कि वह मंगलवार को एक बजे बेकारबांध से अपने घर बाबूडीह बाइक से जा रहा था. उसी वक्त पॉलिटेक्निक के हॉस्टल में रहने वाले 20-25 छात्रों ने उनका रास्ता रोक दिया और मारपीट की.

उसका सिर फट गया. मारपीट के अलावा छात्रों ने उसके पर्स में रखे 15 सौ रुपये भी छीन लिये. अभिषेक ने बताया कि छात्रों ने धमकी दी कि इस रास्ते से वह और बाबूडीह के दूसरे युवक पार नहीं करेंगे. अभिषेक ने उसमें से कुछ छात्रों की पहचान कर ली है, जिनका नाम श्रवण, राकेश, मोहन, सौरभ, दिनेश और उत्तम है. अभिषेक ने कहा कि हॉस्टल के छात्र अक्सर बाबूडीह के लोगों के साथ बदतमीजी, मारपीट करते रहते हैं. लड़कियों से छेड़खानी की घटना घट चुकी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version