प्रभात खबर ने निकाला मतदाता जागरूकता मार्च

धनबाद : प्रभात खबर के अभियान ‘वोट करें-राज्य गढ़ें’ के तहत रविवार को जिला परिषद मैदान से रणधीर वर्मा स्टेडियम (गोल्फ मैदान) तक मतदाता जागरूकता मार्च किया गया. इस दौरान नागरिकों से 16 दिसंबर को हर हाल में मतदान करने की अपील की गयी. सुबह आठ बजे उपायुक्त अमित कुमार और डीडीसी बाल किशुन मुंडा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2019 7:07 AM

धनबाद : प्रभात खबर के अभियान ‘वोट करें-राज्य गढ़ें’ के तहत रविवार को जिला परिषद मैदान से रणधीर वर्मा स्टेडियम (गोल्फ मैदान) तक मतदाता जागरूकता मार्च किया गया. इस दौरान नागरिकों से 16 दिसंबर को हर हाल में मतदान करने की अपील की गयी. सुबह आठ बजे उपायुक्त अमित कुमार और डीडीसी बाल किशुन मुंडा ने हरा झंडा दिखाकर मार्च को रवाना किया.

उनके साथ-साथ इस मार्च में प्रधानखंता स्थित सीआरपीएफ के 154 बटालियन के अधिकारी एवं जवान, एनसीसी एवं स्कॉउट एंड गाइड के कैडेट्स समेत 50 से अधिक खेल व समाजिक संगठनों के खिलाड़ियों एवं कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.
पूर्व मध्य रेलवे की ओर से संचालित स्काउट एंड गाइड का बैंड आकर्षण का केेंद्र था. मार्च में शामिल लोगों के हाथों में तख्तियां थीं, जिस पर मतदान की अपील लिखी थी. रास्ते में लोगों से 16 दिसंबर को बढ़-चढ़ कर मतदान करने की अपील की जा रही थी. रणधीर वर्मा स्टेडियम में आयोजित सभा में उपायुक्त ने लोगों को मतदान की शपथ दिलायी.

Next Article

Exit mobile version