तनाव में घर से भागा छात्र मैथन में मिला

रात भर ढूंढती रही धनबाद पुलिस, पढ़ाई को लेकर तनाव में था छात्र धनबाद : रविवार से लापता हीरापुर दुर्गा मंदिर रोड निवासी एक व्यवसायी का 17 वर्षीय पुत्र सोमवार की दोपहर मैथन डैम के पास से बरामद कर लिया गया. उसकी तलाश में धनबाद पुलिस रविवार की रात से सोमवार दोपहर तक परेशान रही. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 2:52 AM

रात भर ढूंढती रही धनबाद पुलिस, पढ़ाई को लेकर तनाव में था छात्र

धनबाद : रविवार से लापता हीरापुर दुर्गा मंदिर रोड निवासी एक व्यवसायी का 17 वर्षीय पुत्र सोमवार की दोपहर मैथन डैम के पास से बरामद कर लिया गया. उसकी तलाश में धनबाद पुलिस रविवार की रात से सोमवार दोपहर तक परेशान रही. पुलिस ने बताया कि वह अपने नानी के घर हीरापुर में रहकर पढ़ाई करता है.

रविवार को तनाव में आकर वह घर से भाग गया. इसके बाद परिजनों ने धनबाद थाना में शिकायत दर्ज करायी. जांच के दौरान पहले तो पुलिस को उसका मोबाइल बंद मिला. इसके बाद सोमवार की सुबह में उसका मोबाइल ऑन हुआ. फिर पुलिस लगातार उसे फोन करती रही, लेकिन उसने किसी का फोन नहीं उठाया. उसके बाद टेक्निकल सेल के माध्यम से उसका मोबाइल ट्रेस करने पर लोकेशन मैथन में मिला. मैथन थाना को इसकी जानकारी दी गयी.

पुलिस जब वहां पहुंची तो देखा कि युवक डैम के पास अकेला बैठा है और मोबाइल भी उसके पास है. वहां से पुलिस उसे धनबाद ले आयी. पता चला कि पढ़ाई के कारण वह तनाव में था. इसी कारण वह घर छोड़ कर भाग गया था.

Next Article

Exit mobile version