सीजीएसटी इंस्पेक्टर पर सीबीआइ में प्राथमिकी दर्ज

धनबाद : लंबित जांच रिपोर्ट को पक्ष में करने के एवज में दो लाख रुपये रिश्वत मांगने के आरोप में सेंट्रल गुड्स एंड सर्विस टैक्स (सीजीएसटी) झरिया रेंज के निरीक्षक जीतन दास के खिलाफ धनबाद सीबीआइ (एसीबी) ने शिकायत दर्ज की है. झरिया के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ नरेश प्रसाद ने इस संबंध में 19 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2019 3:14 AM

धनबाद : लंबित जांच रिपोर्ट को पक्ष में करने के एवज में दो लाख रुपये रिश्वत मांगने के आरोप में सेंट्रल गुड्स एंड सर्विस टैक्स (सीजीएसटी) झरिया रेंज के निरीक्षक जीतन दास के खिलाफ धनबाद सीबीआइ (एसीबी) ने शिकायत दर्ज की है. झरिया के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ नरेश प्रसाद ने इस संबंध में 19 सितंबर को लिखित शिकायत धनबाद सीबीआइ से की थी.

डॉ नरेश प्रसाद ने कहा है कि सीजीएसटी झरिया अंचल के अवर निरीक्षक जीतन ने उनके खिलाफ लंबित मामले की जांच को मैनेज करने के एवज में दो लाख रुपये बतौर रिश्वत की मांग की थी. इस बाबत सीबीआइ (एसीबी) के अवर निरीक्षक मंदीप ने डॉ प्रसाद से पूछताछ कर शिकायत का सत्यापन किया. जिसमें शिकायत सही पायी गयी. सत्यापन के क्रम में आरोपित ने अपनी मांग दो लाख से गिरा कर एक लाख रुपये कर दी तथा पहली किस्त के रूप में 50 हजार रुपया लेने पर राजी भी हो गया.

सीबीआइ के अवर निरीक्षक मंदीप ने अपनी जांच रिपोर्ट सीबीआइ (एसीबी) अधीक्षक को सौंप दी है. सीबीआइ एसीबी धनबाद के निरीक्षक राहुल प्रियदर्शी को मामले का आइओ बनाया गया है.

Next Article

Exit mobile version