भाजपा और कांग्रेस ने युवाओं को केवल ठगा : सिद्धार्थ गौतम

झरिया: राष्ट्रीय दलों ने युवाओं को ठगने का काम किया है. केन्द्र सरकार ने पहले मजदूरों का पीएफ खत्म किया और अब बीसीसीएल को निजी हाथों को सौपने की तैयारी कर रहा है. उक्त बातें शुक्रवार कोधनबाद लोकसभा के निर्दलीय उम्मीदवार सिद्धार्थ गौतम उर्फ मनीष सिंह ने झरिया विधान सभा के भालगढा में आयोजित नुक्कड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 3, 2019 12:19 PM

झरिया: राष्ट्रीय दलों ने युवाओं को ठगने का काम किया है. केन्द्र सरकार ने पहले मजदूरों का पीएफ खत्म किया और अब बीसीसीएल को निजी हाथों को सौपने की तैयारी कर रहा है. उक्त बातें शुक्रवार कोधनबाद लोकसभा के निर्दलीय उम्मीदवार सिद्धार्थ गौतम उर्फ मनीष सिंह ने झरिया विधान सभा के भालगढा में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कही.

उन्होंने कहा कि भाजपा, कांग्रेस सहित अन्य दलों ने जनता को ठगने का काम किया है. सिद्धार्थ ने अपने पिता स्व सूर्यदेव सिंह का नाम लेते हुए कहा कि वे जनता के हित के लिए लड़ने वाले लड़ाकू पिता के पुत्र हैं. इसलिए जनता की भलाई के लिए लड़ने व जनता का अधिकार दिलाने के लिए चुनाव के मैदान में हैं.

उन्होंने चुनाव चिह्न ‘ट्रैक्टर चलाते किसान’ छाप पर वोट देने की लोगों से अपील की. जमसं नेत्री सह भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष गीता सिंह ने इस अवसर पर कहा कि पहले मतदान फिर जलपान के साथ सिद्धार्थ गौतम के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

जमसं नेता हरेराम सिंह ने सिद्धार्थ गौतम को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. इस दौरान अमर सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सिद्धार्थ गौतम का गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान संजय कुमार राय, रघुनंदन सिंह, अर्जुन दास, नेपाली पासवान, जीतन सिंह, अजय कुमार आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version