मियां-बीवी का झगड़ा छुड़ाने गया था भुजाली मार कर अांत बाहर निकाल दी

गिरिडीह के पचंबा के चैताडीह की घटना, युवक पीएमसीएच में भर्ती धनबाद : पति-पत्नी के झगड़े के बीच में पड़ना गिरिडीह के पचंबा के चैताडीह निवासी ताज मोहम्मद (18) को महंगा पड़ गया. गुस्साये पति ने ताज पर भुजाली से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. ताज का पेट कट गया और पूरी आंत बाहर आ गयी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 4, 2019 1:05 AM

गिरिडीह के पचंबा के चैताडीह की घटना, युवक पीएमसीएच में भर्ती

धनबाद : पति-पत्नी के झगड़े के बीच में पड़ना गिरिडीह के पचंबा के चैताडीह निवासी ताज मोहम्मद (18) को महंगा पड़ गया. गुस्साये पति ने ताज पर भुजाली से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. ताज का पेट कट गया और पूरी आंत बाहर आ गयी. इसके बाद हमलावर फरार हो गया. आनन-फानन में जख्मी को गिरिडीह सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया. फिलहाल युवक की ड्रेसिंग करके सर्जिकल आइसीयू में भर्ती कराया गया है. ऑपरेशन फिलहाल नहीं हो पाया है. गिरिडीह से कई युवक ताज को देखने आये हैं.
क्या है मामला : गंभीर रूप से जख्मी ताज ने बताया कि उसका एक रिश्तेदार कोलडीहा में रहता है. पति-पत्नी में झगड़ा हो रहा था. इस पर मैं भी समझाने चला गया. लेकिन गुस्साये संबंधी ने मुझ पर हमला कर दिया. रिश्तेदार में महिला खाला लगती है. इसके बाद गांव में हड़कंप मच गया. हमलावर का नाम युवक नहीं बता पा रहा था.
आंत कई जगहों पर क्षतिग्रस्त, इंफेक्शन का डर : पीएमसीएच में चिकित्सकों ने युवक को देखा. फिलहाल ड्रेसिंग करके अांत को दुबारा पेट के अंदर किया गया है. लेकिन आंत क्षतिग्रस्त होने से इसमें संक्रमण का डर बना है. इसके लिए आइसीयू में भर्ती करके निगरानी करने को कहा गया है. अब चिकित्सकों की टीम इसके ऑपरेशन को लेकर बातचीत कर रही है. ज्यादा जटिलता होने पर मरीज को रिम्स रेफर किया जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version