विसर्जन के दौरान पुलिस से झड़प, रोड़ेबाजी

केंदुआ़ : केंदुआडीह थाना अंतर्गत केंदुआ सिनेमा हॉल के समीप प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे युवकों और पुलिस के बीच सोमवार को झड़प हो गयी. घटना शाम करीब साढ़े सात बजे की है. बताया जाता है कि केंदुआ अंदर बाजार (सिनेमा हॉल के पीछे) से मनसा पूजा के बाद प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे युवकों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2018 8:17 AM
केंदुआ़ : केंदुआडीह थाना अंतर्गत केंदुआ सिनेमा हॉल के समीप प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे युवकों और पुलिस के बीच सोमवार को झड़प हो गयी. घटना शाम करीब साढ़े सात बजे की है. बताया जाता है कि केंदुआ अंदर बाजार (सिनेमा हॉल के पीछे) से मनसा पूजा के बाद प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे युवकों के साथ किसी सिपाही की किसी बात को लेकर तू–तू मैं–मैं हो गयी.
इसके बाद सिपाही ने डंडे से वार कर एक लड़के को घायल कर दिया. उसके सिर में सात टांके लगने की बात कही जा रही है. लड़के के घायल होते ही स्थिति और तनावपूर्ण हो गयी. दोनों ओर से धक्का–मुक्की होने लगी. इसके बाद कुछ लोग पुलिस पर पथराव करने लगे. केंदुआडीह पुलिस ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी. थोड़ी देर में ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची और मामले को संभाला.
सूचना पाकर एसडीएम अनन्य मित्तल, ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर, डीएसपी (विधि व्यवस्था) व धनबाद सीओ प्रकाश कुमार भी घटनास्थल पहुंचे. एसडीएम व अन्य अधिकारियों ने केंदुआडीह थानेदार इंस्पेक्टर परशुराम प्रसाद से मामले की जानकारी ली. इस संबंध में जिला प्रशासन के अधिकारी कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं. तनाव को देखते हुए केंदुआडीह इंस्पेक्टर परशुराम प्रसाद, पुटकी इंस्पेक्टर अलबिनुस बाड़ा, लोयाबाद, मुनीडीह, गोंदुडीह, भागाबांध, बैंकमोड़, जोगता के दर्जनों पुलिसकर्मी मौके पर थे. फिलहाल स्थिति सामान्य है.

Next Article

Exit mobile version