नीरज सिंह हत्याकांड: आरोपी को दबोचने आरा पहुंची पुलिस पर पथराव और फायरिंग

धनबाद/आरा : झारखंड के धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की तलाश में मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित भकुरा में छापेमारी करने गयी पुलिस को लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. आरोपित पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा. लेकिन, लोगों द्वारा की गयी रोड़ेबाजी में तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 2, 2018 8:05 AM

धनबाद/आरा : झारखंड के धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड के एक आरोपित की तलाश में मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित भकुरा में छापेमारी करने गयी पुलिस को लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. आरोपित पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा. लेकिन, लोगों द्वारा की गयी रोड़ेबाजी में तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. इस दौरान फायरिंग की भी सूचना है.

बताया जा रहा है कि धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड के आरोपित भकुरा गांव निवासी नंदकुमार सिंह को दबोचने के लिए पुलिस पहुंची थी. धनबाद पुलिस सटीक सूचना के आधार पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भकुरा में नंदकिशोर सिंह की गिरफ्तारी करने पहुंची थी. लेकिन, लोगों ने विरोध करते हुए पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसका फायदा उठाकर नंदकिशोर भाग निकला.

इस संबंध में एसपी आकाश कुमार ने बताया कि धनबाद पुलिस के साथ मुफस्सिल थाने की पुलिस भकुरा में नंदकिशोर सिंह को दबोचने गयी थी, लेकिन लोगों के विरुद्ध व पथराव के कारण फायदा उठा कर आरोपित भाग निकला. पथराव की घटना में तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गये हैं. मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Next Article

Exit mobile version