आमाघाटा में विभागीय काम के चलते आठ घंटे गुल रही बिजली, परेशानी

धनबाद : आमाघाटा में विभाग के पावर ट्रांसफॉर्मर के काम की वजह से शुक्रवार को शहर के कई इलाकों में आठ घंटे बिजली गुल रही. इससे लोग काफी परेशान दिखे. लोगों का कहना था कि विभाग द्वारा रोज बिजली काटी जाती है. गर्मी के समय में आठ-आठ घंटे बिजली काटे जाने से काफी परेशानी का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2018 4:17 AM

धनबाद : आमाघाटा में विभाग के पावर ट्रांसफॉर्मर के काम की वजह से शुक्रवार को शहर के कई इलाकों में आठ घंटे बिजली गुल रही. इससे लोग काफी परेशान दिखे. लोगों का कहना था कि विभाग द्वारा रोज बिजली काटी जाती है. गर्मी के समय में आठ-आठ घंटे बिजली काटे जाने से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बिजली काटे जाने वाले इलाकों में भुईफोड़, कुसुम विहार, नीलांचल कॉलोनी, वनस्थली कॉलोनी, सहयोगी नगर आदि शामिल रहे. बताया कि आज भी इन्हीं इलाकों में दिन के दो बजे से रात आठ बजे तक बिजली काटी जायेगी.

धोबाटांड़ में नहीं मिला पानी : शुक्रवार को धोबाटांड में पानी नहीं मिला. लोग इससे काफी परेशान दिखे. बाकी इलाकों में भी पानी की सप्लाई काफी देरी से हुई. धनसार में सबसे आखिरी रात 8:30 मिनट पर पानी खुला. भूली, पॉलिटेक्निक व गोल्फ ग्राउंड में शाम को 7:00 बजे पानी खुला. भूदा में शाम को 6:00 बजे, हीरापुर में 3:30 मटकुरिया में 1:15 और मनईटांड़ में 2:00 बजे पानी खुला.

Next Article

Exit mobile version