पढ़ाई नहीं करने पर परिजनों ने डांटा, तो छात्र ने दे दी जान

मोहनपुर : पिता की डांट के बाद बेटे ने फंदे से लटकर जान दे दी. घटना मोहनपुर थाना क्षेत्र के कटवन के खरवा गांव की है. घर वाले गांव में श्राद्धकर्म में गये थे, वापस लौटने पर देखा कि उमाकांत मिश्र (14 वर्ष) का शव नवनिर्मित छत पर फंदे से लटका है. घटना के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2020 1:59 AM

मोहनपुर : पिता की डांट के बाद बेटे ने फंदे से लटकर जान दे दी. घटना मोहनपुर थाना क्षेत्र के कटवन के खरवा गांव की है. घर वाले गांव में श्राद्धकर्म में गये थे, वापस लौटने पर देखा कि उमाकांत मिश्र (14 वर्ष) का शव नवनिर्मित छत पर फंदे से लटका है. घटना के बाद पिता दिगंबर सिंह ने थाने में आवेदन दिया है. आवेदन में पिता ने बताया कि उनका छोटा बेटा उमाकांत नौवीं कक्षा में पढ़ता था और पढ़ाई पर ध्यान नहीं देता था. इसे लेकर घर में परिजनों ने डांट डपट की थी.

जिसके बाद उसने छत की कड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर पुलिस घर पहुंची व शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया. इधर, उसकी लाश देखकर घरवालों के होश उड़ गये और मातम पसर गया. पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना मिलने के बाद मुखिया हिमांशु शेखर यादव समेत ग्रामीण भी पहुंचे व सांत्वना दी.

Next Article

Exit mobile version