विभाग ने नहीं दिया है आदेश, पुराना सदर अस्पताल परिसर खाली करना संभव नहीं

देवघर : सिविल सर्जन ने सह मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ विजय कुमार ने नगर आयुक्त को पत्र लिख कर सदर अस्पताल परिसर को खाली करने से इनकार कर दिया है. नगर आयुक्त ने सिविल सर्जन को पत्र लिख सदर अस्पताल परिसर को खाली करने का आदेश दिया था. अपने जवाबी पत्र में सिविल सर्जन ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 2:26 AM

देवघर : सिविल सर्जन ने सह मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ विजय कुमार ने नगर आयुक्त को पत्र लिख कर सदर अस्पताल परिसर को खाली करने से इनकार कर दिया है. नगर आयुक्त ने सिविल सर्जन को पत्र लिख सदर अस्पताल परिसर को खाली करने का आदेश दिया था. अपने जवाबी पत्र में सिविल सर्जन ने कहा है कि बिना विभागीय आदेश के पुराना सदर अस्पताल परिसर खाली करना संभव नहीं है.

वर्तमान में पुराना सदर अस्पताल परिसर में ब्लड बैंक, एनयूएचएम का यूपीएचसी (अरबन प्राइमरी हेल्थ सेंटर), आयुष पंचकर्म चिकित्सा, आयुष, यूनानी अस्पताल, एएनएम प्रशिक्षण छात्रावास और 10 बेड का नेत्र अस्पताल संचालित है.

परिसर में कई डॉक्टरों सहित कर्मचारियों के आवास भी हैं. हाइकोर्ट के निर्देशानुसार श्रावणी मेले में परिसर में ही 20 बेड का ट्रामा सेंटर संचालित होता है. परिसर खाली करने को लेकर स्वास्थ्य विभाग का कोई पत्र नहीं मिला है. ऐसे में पुराना सदर अस्पताल खाली करना संभव नहीं है.

Next Article

Exit mobile version