आसनसोल-झाझा इएमयू से गिरकर छात्रा की मौत

जामताड़ा महिला कॉलेज में आइएससी में पढ़ती थी छात्रा छात्रा के पिता बोले – ट्रेन की भीड़ ने मेरी बेटी की जान ली मधुपुर : रेल थाना क्षेत्र के जामताड़ा व विद्यासागर के बीच कालाझरिया के निकट रेल पोल संख्या 263/29- 28 के पास ट्रेन से गिरकर 18 वर्षीय कॉलेज छात्रा की मौत हो गयी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2019 2:18 AM

जामताड़ा महिला कॉलेज में आइएससी में पढ़ती थी छात्रा

छात्रा के पिता बोले – ट्रेन की भीड़ ने मेरी बेटी की जान ली
मधुपुर : रेल थाना क्षेत्र के जामताड़ा व विद्यासागर के बीच कालाझरिया के निकट रेल पोल संख्या 263/29- 28 के पास ट्रेन से गिरकर 18 वर्षीय कॉलेज छात्रा की मौत हो गयी. मृतका की पहचान करौं निवासी ओमिया दे की पुत्री प्राप्ति दे के रूप में की गयी. बताया जाता है कि वह जामताड़ा महाविद्यालय में आइएससी द्वितीय वर्ग की छात्रा थी.
इधर, हादसा को लेकर बताया जाता है कि छात्रा जामताड़ा से ट्यूशन पढ़कर आसनसोल-झाझा इएमयू ट्रेन से वापस विद्यासागर लौट रही थी. इसी क्रम में उसे घबराहट महसूस हुआ. इसके बाद वह गेट के पास आ गयी. अचानक वह ट्रेन से नीचे गिर गयी और ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद आसपास के लोग जमा हो गये.
पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. सूचना मिलते ही मृतका के पिता, चाचा व ग्रामीण सभी घटनास्थल पर पहुंचे. परिजनों ने स्थल पर पहुंच कर शव की पहचान की. मौत से गांव समेत आसपास के इलाके में मातम का माहौल है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. प्राप्ति दे के परिवार ने कहा कि ट्रेन की भीड़ ने मेरी बेटी की जान ले ली है. लोकल ट्रेन में बॉगी कम रहने के कारणहमेशा भीड़ रहती है. इस कारण चढ़ने-उतरने में लोगों को काफी कठिनाई होती है. फिर भी लोग किसी तरह ट्रेन से लटक कर सफर करते हैं. इसी भीड़ के कारण मेरी बेटी ट्रेन से नीचे गिर गयी और उसकी मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version