देवघर में युवक की गोली मारकर हत्या

देवघर : झारखंड के देवघर जिला नगर थाना क्षेत्र के बिलासी टाउन में बैद्यनाथ टॉकीज के समीप शनिवार देर रात करीब 12:30 बजे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक युवक आदर्श खवाड़े (26) चांदनी चौक के समीप झौसागढ़ी स्कूल के पीछे का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि देर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 11, 2019 4:56 PM

देवघर : झारखंड के देवघर जिला नगर थाना क्षेत्र के बिलासी टाउन में बैद्यनाथ टॉकीज के समीप शनिवार देर रात करीब 12:30 बजे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक युवक आदर्श खवाड़े (26) चांदनी चौक के समीप झौसागढ़ी स्कूल के पीछे का रहने वाला था.

बताया जा रहा है कि देर रात अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर आदर्श की हत्या कर दी. हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. परिजनों को सुबह करीब 4:30 बजे पुलिस से घटना की जानकारी मिली. अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गयी है.

पुलिस के अनुसार, आदर्श को चार गोली मारी गयी है. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया. घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव सहित नगर थाना प्रभारी मदन कुमार ठाकुर, एसआइ अविनाश गौतम, एएसआइ राजदेव साहनी, फैयाज खान पुलिस बल के साथ देर रात ही घटनास्थल पर पहुंचे. समाचार लिखे जाने तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है.

Next Article

Exit mobile version