पीएम के स्वागत को देवघर हो रहा तैयार

भाजपा प्रत्याशी निशिकांत दुबे ने लिया तैयारियों का जायजा देवघर : गोड्डा, दुमका व राजमहल के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी प्रचार-प्रसार के लिए 15 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर आयेंगे. निर्माणाधीन देवघर एयरपोर्ट के रन-वे पर प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के लिए हैलीपेड का निर्माण कार्य पूरा कर लिया गया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 14, 2019 3:23 AM

भाजपा प्रत्याशी निशिकांत दुबे ने लिया तैयारियों का जायजा

देवघर : गोड्डा, दुमका व राजमहल के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी प्रचार-प्रसार के लिए 15 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर आयेंगे. निर्माणाधीन देवघर एयरपोर्ट के रन-वे पर प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के लिए हैलीपेड का निर्माण कार्य पूरा कर लिया गया है. सुरक्षा बलों के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के लिए हेलीपैड का निर्माण कार्य सहित सभा स्थल पर मंच का निर्माण, अतिथियों के बैठने के लिए पंडाल सहित सुरक्षा घेरा आदि की तैयारी युद्ध स्तर पर चल रही है. मजदूर पंडाल निर्माण में 24 घंटे जुटे हुए हैं.
सोमवार को एसपीजी की टीम पूरे दिन रन-वे व सभा स्थल पर मौजूद रही. स्थानीय पुलिस पदाधिकारी सहित पुलिस के जवान तैयारी में अपने-अपने स्तर से सहयोेग देते रहे. भारतीय जनता पार्टी के गोड्डा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे सोमवार को एयरपोर्ट पर पहुंच कर हेलीपैड सहित पंडाल, मंच निर्माण का बारिकी से जायजा लिया. उन्होंने पंडाल सहित मंच आदि निर्माण कार्यों को यथाशीघ्र पूरा करने का भी निर्देश दिया.

Next Article

Exit mobile version