भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत के पक्ष में मांगा वोट

मधुुपुर : मधुपुर में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने विपक्ष के लिए कोई मुद्दा नहीं छोड़ा है. महागठबंधन प्रत्याशी पर हमला बोलते हुए कहा कि जेवीएम अपनी पार्टी के ही महिला कार्यकर्ता का सम्मान नहीं करता है. उसके प्रत्याशी इस मामले में जल्द जेल जायेंगे. उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 13, 2019 7:21 AM

मधुुपुर : मधुपुर में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने विपक्ष के लिए कोई मुद्दा नहीं छोड़ा है. महागठबंधन प्रत्याशी पर हमला बोलते हुए कहा कि जेवीएम अपनी पार्टी के ही महिला कार्यकर्ता का सम्मान नहीं करता है. उसके प्रत्याशी इस मामले में जल्द जेल जायेंगे.

उन्होंने कहा कि विपक्ष पूरी तरह से शििथल मुद्रा में है. विपक्ष के पास कोई मुद्दा भी नहीं है. उन्होंने कहा कि वे छह बार से सांसद हैं, लेकिन गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे के वनिस्पत प्रखर वक्ता और कानून के ज्ञाता कम हैं.
विपक्ष भी संसद में डॉ निशिकांत दुबे को धैर्य के साथ सुनता है. मेरे अलावा सैकड़ों सांसदों को कभी कभी निशिकांत दुबे से ईर्ष्या रहती है कि जब भी कोई विकास योजना रहती है तो वे अपने लोकसभा क्षेत्र में ले आते हैं. जिसमें एम्स और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा जैसी बड़ी योजना शामिल है.
कहा कि डॉ निशिकांत जैसे विकास पुरुष और प्रखर वक्ता हमेशा नहीं आते हैं. गोड्डा की जनता उन्हें संभाल कर रखे. विपक्ष के कुछ नेता जेल में और कुछ बेल में हैं. बेल वाले भी जल्द जेल में नजर आयेंगे. मौके पर अरूण गुटगुटिया, अधीर चंद भैया, हरिभाई पटेल, अंकित श्रीवास्तव समेत पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version