घर की आर्थिक तंगी के कारण महिला ने कुएं में कूद कर दी जान

सारठ : सारठ थाना क्षेत्र के असहना गांव की 25 वर्षीय विवाहिता उषा देवी ने कुएं में कूद कर जान दे दी. बताया जाता है कि उषा देवी के घर की माली हालत ठीक नहीं थी. शनिवार की शाम फोन पर पति गौतम मिश्रा के साथ बकझक हुई. रात में अपने दोनों बच्चाें को खाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2019 6:22 AM
सारठ : सारठ थाना क्षेत्र के असहना गांव की 25 वर्षीय विवाहिता उषा देवी ने कुएं में कूद कर जान दे दी. बताया जाता है कि उषा देवी के घर की माली हालत ठीक नहीं थी. शनिवार की शाम फोन पर पति गौतम मिश्रा के साथ बकझक हुई.
रात में अपने दोनों बच्चाें को खाना खिलाकर सुला दी. इसके बाद डंगाल के ही कूप में कूद कर जान दे दी. घर में बहू के नहीं दिखने पर सास ने ग्रामीणों के साथा आसपास खोजबीन की.
कुआं के पास चप्पल मिलने पर देखा तो शव कुएं में था. सूचना मिलते ही सूचपा मिलते ही थाना प्रभारी विमल कुमार सिंह, एएसआइ मिथिलेश कुमार सिंह, बंदाजोरी मुखिया सरोज पासवान, पैक्स अध्यक्ष दानी प्रसाद समेत कई लोग पहुंचे व शव निकाला गया. पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
मृतका के पिता के बयान पर सारवां थाना में यूडी केस दर्ज किया गया. भाई बमबम पांडेय ने बताया कि उषा की शादी वर्ष 2008 में सारठ थाना क्षेत्र के असहना गांव के गौतम मिश्रा के साथ हुई थी. शादी के बाद एक बेटी व एक बेटा हुआ.
घर में आर्थिक तंगी थी. गांव से सूचना मिली कि उनकी बहन की मृत्यु हो गयी है. गांव आने पर पता चला कि बहनोई गौतम केे साथ उसकी फोन पर काफी नोकझोंक हुई थी. घर में काफी दिनों से आर्थिक तंगी थी.

Next Article

Exit mobile version