रेवा हत्याकांड में साजिशकर्ता कमल बिहार से गिरफ्तार, शूटर का पता चला

देवघर : जमीन विवाद में जसीडीह थाना क्षेत्र के सिकदारडीह निवासी रेवा राणा की हत्या के महज 12 घंटे बाद पुलिस ने एक साजिशकर्ता बिहार अंतर्गत जमुई जिले के सिमुलतल्ला थाना अंतर्गत चरैया गांव निवासी कमल यादव को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर लिया. उक्त बातें पुलिस हाउस में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी नरेंद्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2019 3:16 AM

देवघर : जमीन विवाद में जसीडीह थाना क्षेत्र के सिकदारडीह निवासी रेवा राणा की हत्या के महज 12 घंटे बाद पुलिस ने एक साजिशकर्ता बिहार अंतर्गत जमुई जिले के सिमुलतल्ला थाना अंतर्गत चरैया गांव निवासी कमल यादव को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर लिया. उक्त बातें पुलिस हाउस में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने कही. उन्होंने बताया कि घटना के बाद से ही एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में लगातार छापेमारी करायी गयी. मामले के सभी नामजद आरोपित घर से फरार मिले.

इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल से डंप कॉल निकालकर कार्रवाई की, जिसमें कमल के मोबाइल के प्रयोग के साक्ष्य हाथ लगे. उसी आधार पर हत्याकांड के खुलासे के लिए गठित एसआइटी ने सिमुलतल्ला में छापेमारी कर उक्त मोबाइल के साथ कमल को धर दबोचा. पूछताछ में पुलिस के पास कमल ने अपनी संलिप्तता स्वीकारते हुए घटना की पूरी कहानी बता दी है. कमल हत्या व अपहरण मामले में जेल भी गया था. पांच साल बाद वह हाल ही में जेल से निकलकर बाहर आया था.
पुलिस को उसने यह भी बताया कि घटना में सिमुलतल्ला थाना के करना निवासी मेघु यादव व गदरजोरा निवासी टुनटुन यादव भी शामिल था. पुलिस को आइओसी पाइपलाइन से तेल चोरी मामले में भी मेघु यादव की तलाश है. हालांकि रेवा हत्याकांड के एफआइआर में कमल, मेघू व टुनटुन आरोपित नहीं बनाये गये थे, लेकिन संलिप्तता उजागर होने के बाद पुलिस ने इनका नाम प्राथमिकी में शामिल कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version