देवघर के 563 किसानों के खाते में भेजे जायेंगे दो-दो हजार रुपये

टोकन के रूप में पीएम भेजेंगे देवघर के 32 किसानों के खाते में पैसा जिला व प्रखंडों में मिलेगा किसानों को सम्मान पत्र केकेएन स्टेडियम में श्रम मंत्री करेंगे उद्घाटन देवघर : प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का शुभारंभ यूपी के गोरखपुर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. देवघर में भी जिला व प्रखंडों में यह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2019 3:15 AM

टोकन के रूप में पीएम भेजेंगे देवघर के 32 किसानों के खाते में पैसा

जिला व प्रखंडों में मिलेगा किसानों को सम्मान पत्र
केकेएन स्टेडियम में श्रम मंत्री करेंगे उद्घाटन
देवघर : प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का शुभारंभ यूपी के गोरखपुर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. देवघर में भी जिला व प्रखंडों में यह शुभारंभ होगा. जिलास्तर पर केकेएन स्टेडियम में सुबह दस बजे श्रम मंत्री राज पलिवार प्रधानमंत्री सम्मान निधि कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे.
इस योजना के तहत पांच एकड़ से कम जोत वाले किसानों के खाते में पहली किस्त के तौर पर दो-दो हजार रुपये दिये जायेंगे. देवघर के 563 किसानों के बैंक खाते में राशि भेजी जायेगी. शुभारंभ के दौरान प्रधानमंत्री टोकन के रूप में देवघर के 32 किसानों के बैंक खाते में ऑनलाइन दो हजार रुपये की राशि भेजेंगे.
कार्यक्रम में किसानों सम्मान पत्र भी दिया जायेगा. 20 फरवरी को समाप्त हुए कृषि विभाग के सर्वे में देवघर के 563 किसानों की सूची तैयार हुई है, इन सभी किसानों का नाम व बैंक खाता नंबर पोर्टल में ऑनलाइन कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version