पालोजोरी : पारा शिक्षकों से निबटने को विभाग मुस्तैद

पालोजोरी : मधुपुर महोत्सव में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पारा शिक्षकों के विरोध से निबटने के लिए प्रखंड प्रशासन व शिक्षा विभाग सक्रिय है. मंगलवार को बीडीओ सह सीओ विकास कुमार व बीइइओ मारसीला सोरेन ने पारा शिक्षक संघ के प्रखंड व प्रदेश स्तरीय अगुवा नेताओं से मोबाइल पर बात कर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 6:10 AM
पालोजोरी : मधुपुर महोत्सव में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पारा शिक्षकों के विरोध से निबटने के लिए प्रखंड प्रशासन व शिक्षा विभाग सक्रिय है. मंगलवार को बीडीओ सह सीओ विकास कुमार व बीइइओ मारसीला सोरेन ने पारा शिक्षक संघ के प्रखंड व प्रदेश स्तरीय अगुवा नेताओं से मोबाइल पर बात कर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में किसी भी तरह का व्यवधान उत्पन्न करने से मना किया.
साथ ही हिदायत दी कि कार्यक्रम में विरोध प्रदर्शन करने वाले पारा शिक्षकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. बैठक में बीपीओ नारायण मंडल के अलावे सीआरपी नितिन राय, राजेंद्र राय, आनंद दास, विमल डे, मनोज तिवारी सहित अन्य लोग मौजूद थे.
संघ के अगुवा नेताओं ने आंदोलन के स्वरूप का नहीं किया खुलासा: पारा शिक्षक संघ के नेताओं ने अपने आंदोलन की रूपरेखा व स्वरूप का खुलासा मीडिया के सामने नहीं किया है. पारा शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश कुमार साह ने केवल इतना बताया कि आंदोलन को काफी गुपचुप तरीके से किया जायेगा. इसके लिए संघ के नेता लगातार रणनीति बना रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version