मधुपुर के रेलकर्मी का दूसरे दिन मिला शव

मधुपुर : नवापतरो हॉल्ट व धमना रेलवे फाटक के बीच स्थित नाले के किनारे से रेल कर्मचारी सियाराम पासवान का शव शनिवार को रेल पुलिस ने बरामद किया है. सियाराम टीआरडी विभाग में फिलहाल आसनसोल में कार्यरत थे. वह मधुपुर के रेलवे न्यू कॉलोनी में अपने परिवार व बच्चों के साथ वर्षों से रह रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2018 8:42 AM
मधुपुर : नवापतरो हॉल्ट व धमना रेलवे फाटक के बीच स्थित नाले के किनारे से रेल कर्मचारी सियाराम पासवान का शव शनिवार को रेल पुलिस ने बरामद किया है. सियाराम टीआरडी विभाग में फिलहाल आसनसोल में कार्यरत थे. वह मधुपुर के रेलवे न्यू कॉलोनी में अपने परिवार व बच्चों के साथ वर्षों से रह रहे थे.
बताया जाता है कि सियाराम शुक्रवार दोपहर तीन बजे घर से जसीडीह जाने के लिए निकले. उन्हें अपने विभाग के अधिकारियों से मिलना था. लेकिन, शुक्रवार शाम से उनके मोबाइल का स्विच बंद हो गया. उसके बाद परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की. कुछ पता नहीं चला तब घटना की जानकारी रेल पुलिस मधुपुर व जसीडीह को भी दी गयी.
इस बीच शनिवार को मधुपुर से कुछ दूरी पर स्थित धमना फाटक व नवापतरो के बीच एक शव मिलने की सूचना रेल प्रशासन को मिली. घटनास्थल पहुंचकर रेल कर्मियों व उसके परिजनों ने शव की पहचान कर ली. मृतक का शव अप रेलवे लाइन से कुछ ही दूरी पर स्थित रेलवे के नाले के पास था. अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है कि सियाराम की मौत ट्रेन से गिरकर हुई है या कैसे ? सियाराम के घर वालों ने बताया कि वे वर्षों से मधुपुर में कार्यरत थे और छह माह पूर्व आसनसोल उनका तबादला हो गया था.
उनका बच्चा मधुपुर में पढ़ता है और परिवार भी यहीं रहता था. लेकिन, अचानक तबादला होने के कारण वे तनाव में रहते थे. इधर, मौत की घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया. मृतक की एक पुत्री व दो पुत्र हैं. घटना की सूचना मिलने पर मधुपुर रेल पुलिस व आरपीएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे व मामले की छानबीन शुरू की.

Next Article

Exit mobile version