सौरव की भी इलाज के दौरान दुर्गापुर में मौत

देवघर. तिलजोरी के समीप सड़क हादसे में घायल हुए सौरभ उर्फ रोहित की इलाज के दौरान दुर्गापुर मिशन हॉस्पिटल में सोमवार सुबह करीब 7:30 बजे मौत हो गयी. रोहित मूलत: दुमका जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र के काला डुमरिया गांव का रहने वाला था. यहां वीआइपी चौक के समीप रहकर एएस कॉलेज में आइएससी की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 11:42 AM
देवघर. तिलजोरी के समीप सड़क हादसे में घायल हुए सौरभ उर्फ रोहित की इलाज के दौरान दुर्गापुर मिशन हॉस्पिटल में सोमवार सुबह करीब 7:30 बजे मौत हो गयी. रोहित मूलत: दुमका जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र के काला डुमरिया गांव का रहने वाला था. यहां वीआइपी चौक के समीप रहकर एएस कॉलेज में आइएससी की पढ़ाई कर रहा था.

दोस्तों के साथ बाइक से वह रविवार को घूमने के लिए बुढ़ई पहाड़ जा रहा था, तभी तिलजोरी के समीप पिकअप गाड़ी ने उनलोगों की बाइक में धक्का मार दिया था.

घटना में रोहित व उसके दोस्त कृष्णापुरी निवासी आर्यन को गंभीर हालत में इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया था. प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल के डॉक्टर ने दोनों के सिर में गंभीर चोट पाकर बेहतर इलाज के लिये रेफर किया था. दोनों के परिजन उनलोगों को लेकर मिशन हॉस्पिटल दुर्गापुर गये थे. उसी क्रम में रास्ते में ही आर्यन की मौत हो गयी थी. रोहित को पहुंचने पर मिशन हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने रात में ही उसके सिर की सर्जरी की थी. बावजूद उसकी जान नहीं बच सकी.

Next Article

Exit mobile version