देवघर से भागी युवती को बरकट्ठा थाना के पुलिस ने परिजनों को सौंपा

बरकटठा : देवघर जिले के ग्राम देवीपुर से भागी युवती को बरकट्ठा थाना की पुलिस ने युवती के परिजनों को सौंप दिया. बताया जा रहा है कि मनीषा कुमारी ( 17 वर्ष) पिता दीनदयाल यादव, ग्राम – कसुआडीह , देवीपुर, देवघर निवासी अपनी सहेली और उसके प्रेमी के साथ अपने घर से भाग गयी थी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2017 3:07 PM

बरकटठा : देवघर जिले के ग्राम देवीपुर से भागी युवती को बरकट्ठा थाना की पुलिस ने युवती के परिजनों को सौंप दिया. बताया जा रहा है कि मनीषा कुमारी ( 17 वर्ष) पिता दीनदयाल यादव, ग्राम – कसुआडीह , देवीपुर, देवघर निवासी अपनी सहेली और उसके प्रेमी के साथ अपने घर से भाग गयी थी. जिसे बुधवार की रात को ग्रामीणों ने बरकट्ठा मेन रोड पर संदिग्ध अवस्था में घूमते देख पूछताछ के बाद बरकट्ठा पुलिस को सौंप दिया.

युवती ने पुलिस के समक्ष बताया कि वह अपने गांव की सहेली आरती कुमारी , पिता अशोक राउत और उसके प्रेमी संजीत यादव के साथ 15 नवंबर की सुबह पांच बजे अपने घर से भाग कर घूमने निकली थीं. उसने बताया कि घूमने के दौरान उसकी सहेली उसे बीच में ही बुडहइया गांव में छोडकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. मनीषा ने बताया कि सहेली के छोड़ कर भाग जाने के बाद वह भटकते हुए गाड़ी से बरकट्ठा पहुंच गयी. ग्रामीणों के द्वारा युवती के परिजनों को दूरभाष पर रात्री को ही सूचना दी गयी. जिसके बाद गुरुवार को बरकट्ठा थाना पहुंचे परिजनों को पुलिस ने हिदायत देते हुए उन्हें मनीषा को सौंप दिया. युवती को उनके परिजनों के पास सही सलामत मिलाने में प्रखंड मुखिया संघ अध्यक्ष वशंत साव, मिनहाज अहमद, सरफराज अहमद की भूमिका काफी सराहनीय रही है.

Next Article

Exit mobile version