छात्रा के यौन शोषण का आरोप, शिक्षक गिरफ्तार

चतरा : प्रश्न पत्र हल करने के बहाने छात्रा को घर बुला कर यौन शोषण करनेवाला शिक्षक राजीव पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी शिक्षक गिद्धौर के गंगा स्मारक प्लस टू स्कूल में पदस्थापित है. यह घटना दिसंबर 2019 की है. घटना की जानकारी छात्रा ने प्रधानाचार्य को दी थी. प्रधानाचार्य ने छात्रा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2020 12:37 AM

चतरा : प्रश्न पत्र हल करने के बहाने छात्रा को घर बुला कर यौन शोषण करनेवाला शिक्षक राजीव पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी शिक्षक गिद्धौर के गंगा स्मारक प्लस टू स्कूल में पदस्थापित है. यह घटना दिसंबर 2019 की है. घटना की जानकारी छात्रा ने प्रधानाचार्य को दी थी.

प्रधानाचार्य ने छात्रा के माता-पिता को पैसे का प्रलोभन देकर मामला रफा-दफा करने का प्रयास किया था. मामला बढ़ता देख शिक्षक ने छात्रा से शादी करने का प्रस्ताव दिया, जबकि शिक्षक पहले से शादीशुदा है . छात्रा के माता-पिता ने शादी से इनकार कर दिया. छात्रा ने महिला थाना को दिये आवेदन में कहा है कि भूगोल से संबंधित प्रश्न हल करने के लिए शिक्षक ने घर पर बुला कर प्रश्न हल करने की बात कही थी.

जब वह शिक्षक के घर गयी तो उसने जबरन यौन संबंध बनाया. लोकलाज के भय से छात्रा पुलिस के पास नहीं गयी. इसी बीच किसी ने बुधवार को मामले की जानकारी एसपी को दे दी. इसके बाद मामला दर्ज हुआ.

Next Article

Exit mobile version