चतरा : माओवादियों ने फूंके चार वाहन

चतरा : भाकपा माओवादियों ने प्रतापपुर थाना क्षेत्र राजपुर-कौरा सड़क निर्माण में लगे सिंह कंस्ट्रक्शन कंपनी के चार वाहनों को आग के हवाले कर दिया. माओवादियों कंपनी के एक जेसीबी, एक ट्रक व दो मोटरसाइकिल को फूंक दिया है. जानकारी के अनुसार दो बाइक पर आये छह माओवादियों ने सड़क निर्माण कर रहे मजदूरों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 7, 2019 8:46 AM
चतरा : भाकपा माओवादियों ने प्रतापपुर थाना क्षेत्र राजपुर-कौरा सड़क निर्माण में लगे सिंह कंस्ट्रक्शन कंपनी के चार वाहनों को आग के हवाले कर दिया. माओवादियों कंपनी के एक जेसीबी, एक ट्रक व दो मोटरसाइकिल को फूंक दिया है.
जानकारी के अनुसार दो बाइक पर आये छह माओवादियों ने सड़क निर्माण कर रहे मजदूरों के साथ मारपीट भी की है. उसके बाद सभी मजदूरों और कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मियों को वाहन से उतार कर उनमें आग लगा दी. जोरी में हुई मुठभेड़ के 24 घंटे बाद माओवादियों ने चार वाहनों को फूंक कर पुलिस को चुनौती दी है.
इधर, सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभियान निगम प्रसाद व प्रतापपुर इंस्पेक्टर गिरीश दत्त मिश्रा दलबल के मौके के लिए रवाना हो गये हैं. एएसपी ने बताया कि माओवादियों द्वारा घटना को अंजाम दिये जाने की जानकारी मिली है.
जानकारी के बाद माओवादियों की धरपकड़ के लिए इलाके की घेराबंदी कर सघन नक्सल विरोधी अभियान चलाया जा रहा है. वाहनों को फूंके जाने के बाद जहां कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मी और मजदूर दहशत में हैं, वहीं इलाके में लंबे समय बाद माओवादियों की दस्तक ने ग्रामीणों की नींद उड़ा दी है. जानकारी के अनुसार एसपी व अन्य वरीय अधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गये हैं.एसपी अखिलेश वी वारियर ने घटना की पुष्टि की है.

Next Article

Exit mobile version