यीशु आपके हृदय के अंदर हैं : डॉ पॉल

बोकारो : प्रभु यीशु हर किसी के जीवन में शामिल है. जीवन में उनका प्रवेश हृदय से होता है. ईसा मसीह को अपने दिल में बैठाने की जरूरत है, क्योंकि प्रभु आपके हृदय में ही रहते हैं. यह बात जीसस काॅल्स के चेयरमैन डॉ पॉल दिनाकरन ने कही. वह शनिवार को सेक्टर 12 में आयोजित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2020 3:25 AM

बोकारो : प्रभु यीशु हर किसी के जीवन में शामिल है. जीवन में उनका प्रवेश हृदय से होता है. ईसा मसीह को अपने दिल में बैठाने की जरूरत है, क्योंकि प्रभु आपके हृदय में ही रहते हैं. यह बात जीसस काॅल्स के चेयरमैन डॉ पॉल दिनाकरन ने कही. वह शनिवार को सेक्टर 12 में आयोजित तीन दिवसीय जीसस काॅल्स झारखंड प्रार्थनामहोत्सव-बोकारो को संबोधित कर रहे थे. लोगों के लिए प्रार्थना की. बाइबल वचन से बताया कि परमेश्वर हमारा सहायक है, वह हमारा सच्चा न्याय करने वाला है. जब मनुष्य निराश हो जाता है, परमेश्वर हमारी ओर सहायता के लिए खड़ा होता है.

डॉ पॉल ने कहा : आज इस व्यस्त संसार में लोगों को एक दूसरे के लिए खुशियां या समस्याओं को बांटने का समय ही नहीं है. आपके निकास के समय कोई भी न हो तो आपको हृदय पीड़ित परिस्थिति में आ जाते हैं. मौके पर आयोजन समिति के अध्यक्ष पास्टर डीएन प्रसाद, शमुएल दिनाकरन, संरक्षक ईबीपी चौधरी समेत प्रदेश के विभिन्न जिला के दर्जनों लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version