विधायक बिरंची नारायण के वायरल वीडियो मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी

बोकारो : विधायक बिरंची नारायण का वीडियो वायरल होने के मामले में शनिवार को दिनभर शहर में चर्चा का बाजार गर्म रहा. सेक्टर-12 इ (बोकारो) निवासी विधायक के पीए विकास कुमार के आवेदन पर रविवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ वीडियो को फर्जी बताते हुए सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला दर्ज किया गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 11, 2019 2:03 AM

बोकारो : विधायक बिरंची नारायण का वीडियो वायरल होने के मामले में शनिवार को दिनभर शहर में चर्चा का बाजार गर्म रहा. सेक्टर-12 इ (बोकारो) निवासी विधायक के पीए विकास कुमार के आवेदन पर रविवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ वीडियो को फर्जी बताते हुए सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला दर्ज किया गया है.

रविवार को विधायक की अनुपस्थिति में उनके आवासीय कार्यालय में कई भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी होने की निंदा की. इसके बाद बैठक कर सभी एक साथ एसपी कार्यालय पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने एसपी से फर्जी अश्लील वीडियो वायरल कर विधायक की छवि धूमिल करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.
टिकट कटवाने के लिए विरोधियों ने की साजिश : दूसरी ओर मामला दर्ज कराते हुए विधायक के पीए विकास कुमार ने बताया है कि शनिवार की रात नौ बजे उन्हें जानकारी मिली कि विधायक का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.
विकास के अनुसार, उक्त वीडियो राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के कारण विरोधियों ने एडिटिंग और मिक्सिंग करने के बाद वायरल किया है. इधर बोकारो एसपी ने कहा कि मामले की जांच करेंगे.

Next Article

Exit mobile version