गांवों में जरूरतमंद लोगों के बीच 9860 कंबल बांटे जायेंगे

चास : चास प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में जरुरतमंद लोगों के बीच 9860 कंबलों का वितरण किया जायेगा. बोकारो डीसी मुकेश कुमार के निर्देशानुसार चास सीओ दिवाकर प्रसाद द्विवेदी ने सभी पंचायतों के प्रतिनिधियों को कंबल ले जाकर दो दिनों के अंदर वितरण करने की बात कही है. प्रत्येक पंचायत के मुखिया व पंचायत समिति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 3:06 AM

चास : चास प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में जरुरतमंद लोगों के बीच 9860 कंबलों का वितरण किया जायेगा. बोकारो डीसी मुकेश कुमार के निर्देशानुसार चास सीओ दिवाकर प्रसाद द्विवेदी ने सभी पंचायतों के प्रतिनिधियों को कंबल ले जाकर दो दिनों के अंदर वितरण करने की बात कही है. प्रत्येक पंचायत के मुखिया व पंचायत समिति सदस्य को 70-70 कंबल वितरण करने को दिया गया है.

प्रमुख, उप प्रमुख और प्रखंड 20 सूत्री अध्यक्ष को 100-100 कंबल दिया गया है. इसके अलावे चंदनकियारी विधायक सह मंत्री अमर बाउरी को एक हजार और बोकारो विधायक को एक हजार कंबल वितरण करने के लिए दिया गया है.

सीओ ने बताया कि वितरण का उपयोगिता प्रमाण पत्र कार्यालय में जमा करने को भी कहा गया है. कंबल गरीबी रेखा से नीचे गुजर-बसर कर रहे लोगों, वृद्धों, दिव्यांगों, विधवाओं, भूमिहीन, बंधुआ मजदूर को नि:शुल्क वितरण करना है.

Next Article

Exit mobile version