बाइक सवार ने राहगीर को मारी टक्कर, दोनों जख्मी

पेटरवार : राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 23 पेटरवार- रामगढ़ पथ पर पेटरवार थाना क्षेत्र के मंझलीसिरी मोड़ के पास रविवार को सुबह करीब नौ बजे एक बाइक सवार ने एक राहगीर को जोरदार टक्कर मार दी. इस कारण बाइक सवार सहित राहगीर जख्मी हो गये. घटना की सूचना पाकर पेटरवार पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 3, 2019 6:16 AM

पेटरवार : राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 23 पेटरवार- रामगढ़ पथ पर पेटरवार थाना क्षेत्र के मंझलीसिरी मोड़ के पास रविवार को सुबह करीब नौ बजे एक बाइक सवार ने एक राहगीर को जोरदार टक्कर मार दी. इस कारण बाइक सवार सहित राहगीर जख्मी हो गये.

घटना की सूचना पाकर पेटरवार पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों घायलों को पुलिस वाहन से पेटरवार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. एक घायल की शिनाख्त पेटरवार के भेलवाटांड़ ग्राम निवासी मोहन महतो का पुत्र पप्पू कुमार के रूप में की गयी. जबकि दूसरे घायल की शिनाख्त नहीं हो पायी है.
घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि पेटरवार के भेलवा टांड़ ग्राम निवासी मोहन महतो का पुत्र पप्पू कुमार अपनी बाइक से गोला से पेटरवार की ओर आ रहा था. इसी क्रम में मंझलीसिरी मोड़ के पास अनियंत्रित होकर एक राहगीर को ठोकर मार दी. इस कारण दोनों लोग जख्मी हो गये. इसे पेटरवार पुलिस घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया और दुर्घटना ग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में ले लिया. जबकि दूसरे जख्मी व्यक्ति की शिनाख्त समाचार लिखे जाने तक नहीं हो पायी थी.

Next Article

Exit mobile version