गोमिया : ठनका गिरने से एक बच्चे की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

गोमिया : प्रखंड के कर्री पंचायत में शुक्रवार की दोपहर ठनका गिरने से ग्यारह वर्षीय सागर कुमार की मौत हो गयी. वहीं, दो व्यक्ति जगलाल महतो (35 वर्ष) एवं गणेश महतो (60 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों का इलाज गोमिया आइइएल स्थित आर्डियर अस्पताल में किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 31, 2019 8:34 PM

गोमिया : प्रखंड के कर्री पंचायत में शुक्रवार की दोपहर ठनका गिरने से ग्यारह वर्षीय सागर कुमार की मौत हो गयी. वहीं, दो व्यक्ति जगलाल महतो (35 वर्ष) एवं गणेश महतो (60 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों का इलाज गोमिया आइइएल स्थित आर्डियर अस्पताल में किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार कर्री गांव के समीप मैदान के एक पूजा समारोह में खानपान चल रहा था कि दोपहर लगभग 3.30 बजे एकाएक बूंदाबांदी शुरू हो गयी और तेज गरज के साथ मैदान के बगल में ठनका गिर गया. जिसकी चपेट में मृतक सागर कुमार सहित अन्य दो लोग आ गये. स्थानीय मुखियापति बासुदेव महतो एवं अन्य ग्रामीणों की मदद से सभी को इलाज के लिए आइइएल स्थित आर्डियर अस्पताल में भर्ती कराया.

जहां चिकित्सकों ने सागर कुमार की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बीजीएच बोकारो रेफर कर दिया. लेकिन बोकारो ले जाने के क्रम में रास्ते में ही वह दम तोड़ दिया. इस घटना की सूचना कर्री पंचायत की मुखिया विद्या देवी ने गोमिया के अंचलाधिकारी ओमप्रकाश मंडल को दे दी है.

वहीं, सीओ श्री मंडल ने बताया कि ठनका गिरने से मृत बच्चे एवं घायलों को आपदा प्रबंधन विभाग से मुआवजा दिलाया जायेगा. इधर गोमिया के प्रखंड प्रमुख गुलाबचंद हांसदा, मुखिया विद्या देवी, मुखिया पति बासुदेव महतो, बसपा नेता अजयरंजन यादव, भाजपा के गंदौरी राम, कैलाश महतो, महेंद्र महतो, नेमचंद महतो आदि ने सीओ गोमिया से आपदा प्रबंधन विभाग उचित मुआवजा दिलाने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version