झुलसी कतरास निवासी वृद्धा की बोकारो में मौत

को-ऑपरेटिव कॉलोनी स्थित अस्पताल में चल रहा था इलाज बोकारो : धनबाद जिला के थाना कतरास, छाताबाद, कटहल धौड़ा निवासी वृद्धा लालकेश्वरी देवी (70 वर्ष) की मौत को-ऑपरेटिव कॉलोनी स्थित एपेक्स अस्पताल में गुरुवार की सुबह हो गयी. बीएस सिटी थाना अस्पताल पहुंचकर मृतका की बहू पुतुल देवी का बयान दर्ज किया. पुतुल के अनुसार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 31, 2019 3:24 AM
को-ऑपरेटिव कॉलोनी स्थित अस्पताल में चल रहा था इलाज
बोकारो : धनबाद जिला के थाना कतरास, छाताबाद, कटहल धौड़ा निवासी वृद्धा लालकेश्वरी देवी (70 वर्ष) की मौत को-ऑपरेटिव कॉलोनी स्थित एपेक्स अस्पताल में गुरुवार की सुबह हो गयी. बीएस सिटी थाना अस्पताल पहुंचकर मृतका की बहू पुतुल देवी का बयान दर्ज किया. पुतुल के अनुसार घटना बुधवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे की है. पुतुल के पति अजय कुमार घर से बाहर गये थे. वह किचन में खाना बना रही थी. सास लालकेश्वरी देवी आवास के बाहर टहल रही थी.
कुछ देर के बाद पुतुल किचन से निकल कर अपने बेडरूम में आकर आराम करने लगी. इसी दौरान सास के चिल्लाने की आवाज सुनकर पुतुल ने खिड़की से झांका, तो सास आग की लपटों में झुलस रही थी. दौड़कर पुतुल घर से बाहर निकली. शोर मचाकर आस-पड़ोस के लोगों को बुलाया. लोगों की मदद से आग बुझाया गया.
पुतुल ने घटना की सूचना अपने पति को दी. कुछ देर में ही पति घर आ गये. इसके बाद सास को धनबाद के पीएमसीएच अस्पताल लाया गया. स्थिति गंभीर देखकर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए बोकारो रेफर कर दिया. यहां एपेक्स अस्पताल में कुछ देर इलाज चलने के बाद लालकेश्वरी देवी की मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version